Ind vs pak वर्ल्डकप के पहले पाकिस्तान टीम के लिए राहत भारत देगा वीजा

इस साल भारत में वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन किया गया है. जिसकी शुरुआत 5 अक्टूबर से होगी. इन सबके बीच बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को वीजा की दिक्कतों का सामना करना पड़ा, लेकिन अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अच्छी खबर है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए वीजा आज जारी किए जाएंगे. गौरतलब है कि पहले तय कार्यक्रम के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम को आज भारत आना था, लेकिन बाबर आजम की टीम आज भारत नहीं आ सकी.

पाकिस्तानी टीम कब आएगी भारत?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान स्थित भारतीय दूतावास को आज अनापत्ति प्रमाण पत्र मिलेगा। जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए वीजा की घोषणा की जाएगी. पाकिस्तान क्रिकेट टीम को समय पर वीजा नहीं मिला. इसलिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी के सामने अपनी बात रखी. आईसीसी ने इस मुद्दे को सुलझाने के लिए बीसीसीआई के साथ हस्तक्षेप करने का आश्वासन दिया। हालाँकि, अब समस्या हल हो गई है। तो बाबर आजम की टीम का वर्ल्ड कप के लिए भारत आने का रास्ता साफ हो जाएगा.

* वनडे वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से शुरू होगा
* इस बार विश्व कप का आयोजन भारत में किया गया
* पाकिस्तानी खिलाड़ियों को वीजा देगा भारत!

विश्व कप में पाकिस्तान का कार्यक्रम क्या है?

पाकिस्तान क्रिकेट टीम नीदरलैंड के खिलाफ मैच खेलकर अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगी. पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच मैच 6 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा. जिसके बाद बाबर आजम की टीम विश्व कप के अपने दूसरे मैच में श्रीलंका के खिलाफ होगी. पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच मैच 10 अक्टूबर को खेला जाएगा, जबकि भारत और पाकिस्तान 14 अक्टूबर को आमने-सामने होंगे. यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

Leave a Comment